पंडित प्रदीप मिश्रा जी के कर लें बस ये बेलपत्र के टोटके परीक्षा में पास होने के लिए

 

पंडित प्रदीप मिश्रा  जी के कर लें बस ये बेलपत्र के टोटके परीक्षा में पास होने के लिए
 



Pandit Pradeep Mishra ne batae pariksha me pass hone ke upay : पंडित प्रदीप मिश्रा के उपाय काफी सरल होते हैं। सीहोर के रहने वाले प्रदीप मिश्रा ने सोमवार के कई उपाय बताए हैं। इसलिए लोग इन्हें “सीहोर वाले बाबा” भी कहते हैं। अपनी कथा के दौरान प्रदीप मिश्रा अक्सर नए उपाय बता दें हैं। जिन्हें करने से मनचाही मुराद पूरी हो जाती है। ऐसा ही एक उपाय सोमवार का उपाय है।



Pandit Pradeep Mishra ke upay: सीहोर के पंडित प्रदीप मिश्रा ने परीक्षा में पास होने के भी उपाय बताए हैं। उन्होंने बताया कि परीक्षा में पास होने के लिए एक बेलपत्र की बीच वाली पत्ती में शहद लगा लीजिए और शंकर भगवान के शिवलिंग पर उस बेलपत्र को बच्चे के हाथ से चिपका दीजिए। ऐसा करने पर आपका बच्चा अचे नंबर से पास हो जाएगा। पंडित प्रदीप मिश्रा ने किया दावा।


सोमवार को महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें
Pandit Pradeep Mishra ne batae pariksha me pass hone ke upay :
बत्रा दें हर कोई जनता है कि भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना शुभ होता है। ऐसे में पंडित प्रदीप मिश्रा ने भी बताया कि सोमवार के दिन महामृत्युंजय मंत्र का 108 बार जाप करने और गाय के कच्चे दूध से भगवान शिव का अभिषेक करें। इससे भगवान शिव की कृपा प्राप्त होती है और जीवन में प्रगति होती है। इसके साथ ही जीवन में खूब तरक्की मिलती है, और इंसान काबिल बन जाता है। इसके साथ ही खूब पैसों की बारिश होने लगती है।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पशुपतिनाथ व्रत की विधि एवं कथा

शिव महापुराण में से बताए गए प्रदीप जी मिश्रा जी के अदभुत उपाय

इस वर्ष श्रावण का अधिकमास, भगवान महाकालेश्वर की निकलेगी 10 सवारी जानिए पूरी जानकारी